Agar Malwa News: तीसरी संतान हुई तो महिला को नौकरी से निकाला, अब कोर्ट से मदद की आस में शिक्षिका

Agar Malwa

Agar Malwa News Today: मध्य प्रदेश के आगर मालवा क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पर शासकीय माध्यमिक विद्यालय बीजा नगरी में संविदा वर्ग 2 शिक्षिका पद पर पदस्थ एक महिला को तीसरी बार मां बनने के चलते नौकरी से निकाल दिया गया। नौकरी जाने के चलते महिला काफी परेशान है और अब वह मदद के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।

Agar Malwa में अनोखा मामला

जानकारी के मुताबिक बीजा नगरी में शिक्षिका पद पर पदस्थ रहमत बानो को साल 2009 में तीसरा बेटा हुआ था। इसकी शिकायत मध्य प्रदेश शिक्षक कांग्रेस संघ द्वारा की गई थी। जब मामले में जांच की गई, तो संयुक्त संचालक लोक शिक्षण संभाग की ओर से उनकी सेवा समाप्त कर दी गई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।