गायत्री परिवार का 21वां स्थापना दिवस मनाया गया, बड़ी संख्या में शामिल हुए श्रद्धालु

अलीराजपुर, यतेंद्रसिंह सोलंकी। गायत्री परिवार ही एक ऐसी संस्था है, जो गांव-गांव जाकर लोगों को सुधारने का कार्य कर रही है और उन्हें धर्म संस्कृति की धारा से जोड़ रही है। यह बात विधायक मुकेश पटेल ने गायत्री शक्तिपीठ में 21वें स्थापना दिवस पर मुख्य अतिथि के रूप में कही।

मुकेश पटेल ने कहा कि आदिवासी अंचल का यह गायत्री परिवार शक्ति पीठ पूरे क्षेत्र में जन जागरण का केंद्र बना हुआ है। शक्ति पीठ की प्राण प्रतिष्ठा के समय हमारे पूज्य पिताजी का भी पूर्ण योगदान रहा और आज इस शक्तिपीठ के इक्कीसवें स्थापना दिवस के अवसर पर मुझे याद किया गया यह मेरे एवम मेरे परिवार के लिए गौरव की बात है। पूर्व नगरपालिका उपाध्यक्ष भगवती प्रसाद जायसवाल ने कहा कि हमारा परिवार शुरू से ही गायत्री माता की उपासना से जुड़ा हुआ है, इसलिए गायत्री शक्तिपीठ में जब भी कोई कार्यक्रम होता है तो हम उसमें पूरी मदद करने के लिए तैयार रहते है। गायत्री परिवार के द्वारा क्षेत्र में बहुत ही अच्छा कार्य किया जा रहा है, इसकी हम प्रशंसा करते है। कार्यक्रम को सम्मानीय अथिति नगर पालिका उपाध्यक्ष संतोष परवाल, भाजपा नेता किशोर शाह, अशोक ओझा व भगत चंदरसिंह ने भी संबोधित किया।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।