आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक, कलेक्टर ने दिए दिशानिर्देश

अलीराजपुर, यतेंद्रसिंह सोलंकी। कलेक्टर सुरभि गुप्ता की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक का आयोजन पुलिस कंट्रोल रूम अलीराजपुर में हुआ। इस बैठक में आने वाले त्योहारों को लेकर सरकार द्वारा जारी दिशानिर्देशों के पालन कराने पर चर्चा हुई। बैठक में विभिन्न समाज और गरबा आयोजन समिति के प्रतिनिधि भी मौजूद थे। कलेक्टर ने सभी से गाइडलाइन के अंतर्गत ही आयोजन करने का अनुरोध किया।

बैठक में कलेक्टर श्रीमती गुप्ता एवं एसपी श्री श्रीवास्तव ने कोविड-19 के संबंध में भारत सरकार एवं राज्य सरकार द्वारा जारी गाइड लाइन तहत प्राप्त दिशानिर्देशों के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। कलेक्टर ने बताया कि धार्मिक, सामाजिक आयोजन के लिए चल समारोह, जुलूस आदि निकालने की अनुमति नहीं होगी। गरबा एवं अन्य धार्मिक आयोजन हेतु पांडाल का आकार 30×45 ( 30 बाय 45 ) फीट नियत रहेगा। उन्होंने बताया प्राप्त दिषा निर्देषानुसार गरबा एवं जुलूस आदि के आयोजन की अनुमति नहीं रहेगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।