Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Suspend: अलीराजपुर कलेक्टर के बाद SDM का एक्शन- लापरवाही पर रीडर निलंबित

mp news

अलीराजपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के अलीराजपुर (Alirajpur) में एक बार फिर शासकीय कामों में लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्रवाई की गई है।एसडीएम (Alirajpur SDM) सरोधन सिंह कोतमा एसडीएम कार्यालय के रीडर (Kotma SDM Office Reader)  विवेकानन्द श्रीवास्तव को निलंबित (suspended ) कर दिया है।इस कार्यवाही के बाद कार्यालय में हड़कंप मच गया है।

Ratlam News : SDM को कांग्रेस विधायक की सरेआम धमकी, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता

मिली जानकारी के अनुसार, मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के कोतमा एसडीएम कार्यालय के रीडर विवेकानन्द श्रीवास्तव को निलम्बित कर दिया गया है। राष्ट्रीय राजमार्ग 43 (NH-43) कटनी-गुमला के निर्माण के लिए 4 वर्ष पूर्व 31 किसानों (Farmers) की भूमि ली गई थी। वर्ष 2018 में भुगतान के लिए केन्द्र सरकार (Central Government) से 2 करोड़ 21 लाख रूपए आ भी गए, किन्तु मुआवजा नहीं मिला। किसानों की शिकायत पर जांच हुई तो फाइल गायब मिली। इसके बाद  एसडीएम (SDM) सरोधन सिंह ने रीडर को उसके पद से निलंबित कर दिया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)