मायके वालों ने बेटी को बेरहमी से पीटा, देवर से प्रेम प्रसंग का शक, वीडियो वायरल

देवर-भाभी के प्रेमप्रसंग के शक के चलते महिला के मायके वालों ने ही महिला की पिटाई कर डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अलीराजपुर, यतेंद्रसिंह सोलंकी। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के आदिवासी बहुल अलीराजपुर (Alirajpur) जिले में एक महिला के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। जहां देवर-भाभी के प्रेमप्रसंग (love affair) के शक के चलते महिला के मायके वालों ने ही महिला की पिटाई कर डाली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें की जब वीडियो वायरल हुआ उसके बाद पुलिस तक यह मामला पंहुचा। वही अब तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें…MP Board: 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा की तारीखों में परिवर्तन, देखिये नया टाइम टेबल

सूचना के अनुसार, महिला कनुबाई ,पति संदु भील निवासी एरण अपने पति, बच्चों और देवर के साथ करीब एक साल से गुजरात (Gujarat) में मजदूरी करने गयी थी। जिसके बाद करीब 10 दिन पहले बिना किसी को बताये महिला अपने देवर के साथ एरण गांव अपने ससुराल वापस आ गयी थी। देवर के साथ पति को बिना बताए वापस आने के चलते महिला के मायके वालों को महिला पर शक हुआ। और देवर-भाभी के प्रेमप्रसंग के शक के चलते महिला के मायके वालों ने उसके ससुराल जाकर उसकी लाठी – डंडो से बुरी तरह पिटाई कर दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये घटना 5 दिन पुरानी बताई जा रही है। जिसके बाद भी पुलिस द्वारा किसी की गिरफ़्तारी नहीं की गई वही वीडियो वायरल हुआ तब जाकर पुलिस को इस मामले की जानकारी लगी।

वीडियो के वायरल होने के बाद अब जाकर मामले की एफआईआर (FIR) जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर पुलिस थाने मे हुई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो मे बर्बरता का शिकार यह महिला एरण गांव की रहने वाली है तथा विगत एक साल से गुजरात मे अपने पति – बच्चे और देवर के साथ मजदूरी करती थी और विगत 10 दिन पहले अपने पति को बिना बताये अपने देवर के साथ भागकर यहां यानी अपने ससुराल आ गयी। जिससे उसके मायके वालो को उस पर शंका हुई और उन्होंने उसे ऐसी सजा दी।पुलिस के अनुसार मामले मे एफआईआर दर्ज कर ली गयी है और मामले की जांच की जा रही है लेकिन बड़ा सवाल यही है कि जांच जैसा मामले मे है क्या ? वायरल वीडियो सब कुछ बयां कर रहा है। पुलिस को तो अब यह बताना चाहिए कि महिला पर जुल्म ढाने वाले जेल की सींखचों के पीछे कब होंगे ?

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश पुलिस का अधिकृत सांग जो एमपी पुलिस के हर अधिकारी के सरकारी मोबाइल फोन मे बजता है जिसके बोल है ” हम नारी की आजादी का सम्मान – हर नारी की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे ” लेकिन शिव राज मे एमपी पुलिस महिलाओ की सुरक्षा कैसे करती है इसकी बानगी भी इस वायरल वीडियो मे देख लीजिए। इस वीडियो मे साफ दिखाई दे रहा है कि, एक महिला को पकड़ कर शख्स पीटता है, फिर दो शख्स पीटने लग जाते है। महिला चीखती है। छोड़ देने की गुहार लगाती है, लेकिन किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। कोई वीडियो बना रहा था, तो किसी को इस महिला की चीखे आनंदित कर रही थी। अब देखना होगा की पुलिस इस मामले पर क्या एक्शन लेती है।

यह भी पढ़ें… Ujjain News: जिला प्रशासन की बड़ी कार्यवाही, एजेंट चला रहे मिनी RTO, वहां से मिले सरकारी गोपनीय दस्तावेज