फूड विभाग का JSO अपने कमरे में बेसुध मिला, पुलिस ने ताला तोड़कर बाहर निकाला

जिले में फूड विभाग चंदेरी में पदस्थ कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी शेषराम गुजरे कल ओम कॉलोनी स्थित अपने निवास पर बेसुध हालत में मिले हैं।

Unconscious man lying on the floor

अशोकनगर, हितेन्द्र बुधौलिया। जिले में फूड विभाग चंदेरी में पदस्थ कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी शेषराम गुजरे कल ओम कॉलोनी स्थित अपने निवास पर बेसुध हालत में मिले हैं। बीती पूरी रात एवं दोपहर 4 बजे तक वह अपने कमरे में बंद रहे और कमरा अंदर से भी बंद था एवं वह किसी का फोन भी नहीं उठा रहे थे।

यह भी पढ़ें – KGF 2 Collection : ‘RRR’ को पछाड़कर KGF 2 बनी तीसरी सर्वाधिक कमाई करने वाली मूवी

परिवार के लोगों के पहुंचने के बाद पुलिस ने गेट तोड़कर उनको बाहर निकाला तो वह अपने बिस्तर पर बेहोश अवस्था में मिले। फिलहाल उन्हें जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया है, जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बीती रात से ही उनकी पत्नी एवं कुछ रिश्तेदार उनका इंतजार करते रहे, मगर उन्होंने गेट नहीं खोला।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 23 मई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

इस दौरान उन्होंने किसी का फोन भी रिसीव नहीं किया। दोपहर होते-होते प्रशासन ने उनकी खोज खबर लेना शुरू किया। दोपहर करीब 4:00 बजे परिवार के लोगों के आने के बाद कोतवाली टीआई सहित प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और मकान का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया तो जेएसओ श्री गुजरे पलंग पर बेसुध अवस्था में मिले थे और उनका पंखा चल रहा था।

यह भी पढ़ें – जल आवर्धन योजना प्रोजेक्ट के साथ साथ खनन माफिया हावी, रातों रात बना दिया कच्चा पुल

आनन-फानन में उन्हें जिला चिकित्सालय भर्ती कराया गया जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है। फिलहाल उनकी स्थिति स्थिर बताई गई है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उनकी इस स्थिति के पीछे का क्या कारण है। कल रात आखिरी बार ड्राइवर उनसे मिला था। जानकारी मिली है कि इसके पहले दिन में चंदेरी में कंट्रोल की कुछ दुकानों की जांच भी उन्होंने की है। रात में जब उनकी पत्नी और दूसरे रिश्तेदार आए तो उनके परिवार के लोग गाड़ी में ही रात काटते रहे। अधिकारी ने गेट नही खोला। सुबह शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई।