Jabalpur News: वाहन चालक से मांगी लिफ्ट, फिर चाकू दिखाकर लूट को दिया अंजाम

culprits-in-capital-Bhopal-out-of-control

डेस्क रिपोर्ट,जबलपुर। कृषि उपज मण्डी से वाहन की लोडिंग कर लौट रहे वाहन चालक को 3 युवकों ने देर रात लूट लिया। दरअसल वाहन चालक सब्जी की लोडिंग कर इमलिया के रास्ते रीवा जा रहा था। तब 3 युवकों ने उससे लिफ्ट मांगी और फिर चाकू दिखाकर इस लूट को अंजाम दिया। उन्होंने चालक की आंखों पर पट्टी बांध रखी थी। तीनो युवक पहले सिहोरा टोल नाका गए और फिर वहां से वापस कुसनेर लाकर वाहन चालक को छोड़ कर फरार हो गए।
इसके बाद चालक ने इस बात की सूचना पुलिस को दी और मामला दर्ज कराया। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़े-राहुल गांधी ने 9 सेकंड में लगाए 13 पुशअप्स, 10वीं कक्षा के छात्र ने किया चैलेंज

3000 रुपए और कागजात लेकर फरार

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बस ड्राइवर की पहचान राजेश उर्फ राजू साहू के नाम से की गई है और उसके पास बोलेरो पिकअप लोडिंग वाहन क्रमांक MP 20 JB 1713 है। जिसे वह खुद चलाता है। उसने पुलिस को बताया कि बीती रात वह वाहन को सब्जी से लोड कर रीवा जा रहा था। तभी उससे तीन युवकों ने लिफ्ट मांगी और फिर उनमें से एक ने उल्टी के बहाने गाड़ी रुकवाई और बाकी दो युवक ने राजेश को डाइविंग सिट से हटाया और खुद बैठ गए। इतना ही नहीं उसमें से एक युवक जिसका नाम दीपक है ने ड्रराइवर को चाकू से डराकर 3000 रुपए और बाकी कागजात उसकी जेब से निकाल लिए। इसके बाद गाड़ी को सीहोरा टोल नाका के करीब 1 किलोमीटर(KM) पहले रोक लिया, वहां से उसे कुसनेर बायपास के पास छोड फरार हो गए। पूरे मामले के दौरान उन्होंने राजेश के आंखों पर पट्टी बांध रखी थी। राजेश ने बताया कि तीनों युवक एक दूसरे का नाम लेकर बात कर रहे थे।

ये भी पढ़े-राष्ट्रपति के आने से पहले तेज हुई सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी, पुलिस ने दिए होटल संचालकों को निर्देश

घटना के बाद वाहन चालक पहले सब्जी को समय से पहुंचाने के लिए रीवा गया। वहां से लौटकर इस बात की पूरी जानकारी उसने पनागर थाने की पुलिस को दी और रिपोर्ट दर्ज कराई।