Balaghat Accident : छात्र-छात्राओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, 1 की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर घायल

चालक की लापरवाही से वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया गया। जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर रूप घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है।

Balaghat News

बालाघाट, सुनील कोरे। अभी लांजी के साडरा में हैदराबाद से लांजी आ रही यात्री बस के अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बैठे लोगों के कुचलने की खबर ठंडी भी नहीं पढ़ी थी, कि बालाघाट (Balaghat) में शुक्रवार की सुबह लगभग 10 बजे रूपझर थाना अंतर्गत पुजारीटोला लूद जलाशय के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा (Balaghat Accident) हो गया। जहां 12 छात्र-छात्राओं से भरे एक सुमो वाहन के चालक की लापरवाही से वाहन अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया गया। जिसमें एक छात्रा की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर रूप घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें…महिला चिकित्सक से छेड़छाड़ मामला, कर्मचारी को रेलवे ने छुट्टी पर भेजा

मिली जानकारी के अनुसार 12 वर्षीय 5वीं कक्षा की छात्रा रूचि पिता महेन्द्रसिंह शिवने की मौत हो गई है। जबकि आधा दर्जन से ज्यादा छात्र-छात्रायें घायल हो गये है। जिसमें से एक गंभीर रूप से घायल 13 वर्षीय नव्या पिता बलवंत धुर्वे को रेफर कर दिया गया है, जबकि घायल तीसरी कक्षा की छात्रा प्रिंसी पिता राजेन्द्र शिवने और भाई अक्ष पिता राजेन्द्र शिवने को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। अन्य घायलों का उकवा में ही प्राथमिकी उपचार किया गया। बताया जाता है कि वाहन में लगभग 12 छात्र-छात्रायें बैठे थे। जो बिसेन इंग्लिश मीडियम स्कूल उकवा आ रहे थे। इस दौरान ही सुमो वाहन क्रमांक सीजी 07 एम 1193 अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गया। जिसके बाद उसमें बैठे छात्र-छात्राओं की चिख-पुकार मच गई, जिसे लोगो ने वाहन से बाहर निकालकर उकवा से जिला चिकित्सालय लाया।

नशे में था चालक
बताया जाता है कि सभी स्कूली छात्र-छात्रायें, बिठली के रहने वाले है, नारंगी के किसी व्यक्ति का सुमो वाहन बच्चों को स्कूल लेकर आता है, आज भी वह बच्चों को लेकर स्कूल आ रहा था। इस दौरान ही पुजारीटोला लूद जलाशय के पास छात्र-छात्राओं को स्कूल ला रहा सुमो वाहन पलट गया। मृतिका रूचि के चाचा शैलेन्द्र की मानें तो चालक नशे में था और उसकी ही लापरवाही से यह घटना घटित हुई है। बताया जाता है कि यह वाहन निजी तौर पर बिठली के निवासियों ने अपने बच्चों को स्कूल ले जाने और लाने के लिए किराये पर लिया था। जो स्कूल से अनुबंधित न होकर स्कूली वाहन नियमों को दरकिनार करके चलाया जा रहा था।

Balaghat Accident : छात्र-छात्राओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, 1 की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर घायल Balaghat Accident : छात्र-छात्राओं से भरा वाहन पेड़ से टकराया, 1 की मौत, आधा दर्जन से ज्यादा गंभीर घायल

यह भी पढ़ें…रिश्वतखोर बीआरसी की मनमानी, शिकायत करने वाले संविदा लेखापाल को किया कार्यमुक्त