पुरानी रंजिश पर चाकु से गोदकर हत्या,24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

बालाघाट, सुनील कोरे। 29 अक्टूबर की शाम लगभग 7 बजे तिरोड़ी थाना अंतर्गत हथोड़ा में पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में सतीश मेश्राम की हत्या के मामले में फरार आरोपी 33 वर्षीय राजेन्द्र उर्फ बंटी पिता गुलाब भैराम को तिरोड़ी पुलिस ने गिरफ्तार (Arrested) कर, न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भिजवा दिया गया है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि पुरानी झगड़े को लेकर माता चौक में धूरनलाल गौतम के घर के सामने बंटी भैरम और सतीश मेश्राम के बीच विवाद हो गया। जिसमें बंटी भैराम ने चाकुनुमा छुरी सेम सतीश के सीने पर एक के बाद एक तीन वार कर दिया, जिसे बचाने अपनी ओर किसी को आता देख, हमलावर बंटी उर्फ राजेन्द्र, खेत की ओर फरार हो गया। सीने में चाकुनुमा छुरी के हमले से सतीश मेश्राम घटनास्थल में खून से लथपथ में पड़ा था। जिसे परिजन मोटर सायकिल से तिरोड़ी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने प्राणघातक हमले में गंभीर रूप से घायल सतीश को मृत घोषित कर दिया।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।