Balaghat News : लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 10 हजार की रिश्वत लेते ग्राम रोजगार सहायक गिरफ्तार

जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने ग्राम रोजगार सहायक के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Amit Sengar
Published on -
balaghat news

Balaghat News : प्रदेश के भ्रष्ट अधिकारी कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। लगातार लोकायुक्त द्वारा ऐसे भ्रष्ट अफसरों की धर पकड़ की जा रही है। इसी बीच बड़ी कार्रवाई जबलपुर लोकायुक्त पुलिस की टीम ने बालाघाट जिले की खैरलांजी जनपद पंचायत अंतर्गत चिखलाबांध पंचायत के ग्राम रोजगार सहायक को 10 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांक्षी प्रधानमंत्री आवास योजना को पलीता लगाने वालों की भी कमी नहीं है। ऐसा ही एक मामला ग्राम पंचायत चिखलाबांध में देखने को मिला है। जहां प्रधानमंत्री आवास योजना की तीसरी किश्त और जियो टेग के नाम से 10 हजार रूपए की राशि मांगने वाले रिश्वखोर ग्राम रोजगार सहायक को जबलपुर लोकायुक्त की टीम ने रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”