सीएम की सभा में लोगों की जेब काटने वाले तीन आरोपियों को बालाघाट पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

arrest

Balaghat News : मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ पुलिस ने तीन जेबकतरों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से नगद 30100, एक मोबाइल बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि गत 21 फरवरी को बालाघाट के प्रथम प्रवास पर आए प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के कार्यक्रम में कई भाजपाई और अन्य सहित दर्जनभर लोगों की जेबे, जेबकतरों ने काट ली थी। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जेबकतरों की इस वारदाता को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा और कोतवाली थाना प्रभारी प्रकाश वास्कले की टीम ने सीएम कार्यक्रम की भीड़भाड़ का फायदा उठाकर जेब काटने वाले कटनी और जबलपुर के तीन जेबकतरों जबलपुर थाना हनुमानताल अंतर्गत आजाद नगर निासी 25 वर्षीय शहबाज अहमद पिता महमूद अहमद उर्फ मिस्त्री, कटनी के कुठला थाना अंतर्गत लालबहादुर शास्त्री वार्ड निवासी 30 वर्षीय नाजर पिता निहाल खान और जबलपुर थाना हनुमानताल अंतर्गत न्यू आनंद नगर निवासी 28 वर्षीय मो. इकबाल पिता मो. इसरार को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने कार क्रमांक एमपी 19 सीबी 6977, नगद 30100, एक मोबाइल बरामद किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”