बालाघाट पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 14 लाख के इनामी नक्सली को किया ढेर

Assembly Elections

Balaghat News : बालाघाट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है, जहां उन्होंने खमको दादर कैंप के पास बीती रात्रि बीजापुर निवासी नक्सली संगठन का एसीएम 25 वर्षीय चैतु उर्फ मडकाम हिरमा को ढेर कर दिया है। जिसपर 14 लाख के इनाम भी घोषित था। इन दिनों मलाजखंड दलम में वह सक्रिय नक्सली के रूप में काम कर रहा था और विगत कई दिनों से सूपखार के आसपास अन्य नक्सलियों के साथ इसकी सक्रियता बनी हुई थी।

किससे मिली सूचना?

बता दें कि पुलिस को सूत्रों से जानकारी मिली थी। जिसके बाद टीम का गठन कर तत्परता दिखाते हुए पुलिस ने ऑपरेशन नक्सली चलाकर पहले उन्हें घेरा। जिनसे सरेंडर करने की बात कही लेकिन नक्सलियों द्वारा सुरक्षाबलों के जवानों की हत्या करने की नियत से फायरिंग की गई। जिसके कारण सुरक्षाबलों द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में नक्सली चैतु ढेर हो गया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।