बालाघाट : दक्ष के अपहरण की साजिश का पुलिस ने किया खुलासा, जानें

Amit Sengar
Published on -

बालाघाट,सुनील कोरे। गत 25 अगस्त वारासिवनी के मिश्रा नगर से अपह्रत (kidnap) हुए बालक दक्ष गौतम की बरामदगी के बाद पुलिस ने बालक के अपहरण के मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें एक युवती, एक नाबालिग सहित दो अन्य आरोपी शामिल है। आरोपियों ने बालक का अपहरण कर 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने की योजना बनाई थी। अपहरण के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपियों के पास से पुलिस ने दो बाइक और तीन मोबाइल जब्त किए हैं। इधर, पुलिस ने भरवेली से रात्रि करीब 10 बजे बरामद कर बालक को उसके परिजनों के सुपुर्द भी कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक समीर सौरभ ने बताया कि बालक के अपहरण के मामले में पुलिस ने ग्राम सरंडी निवासी हेमलता उर्फ पायल पिता धनीराम राहंगडाले (23), हेमलता के मित्र हट्टा थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़ी निवासी आकाश उर्फ अमन पिता सुखचंद बिसेन (22), इसी ग्राम का एक 15 वर्षीय नाबालिग बालक और किरनापुर थाना क्षेत्र के ग्राम मर्री निवासी कृष्णा पिता बेगलाल पटले (19) को गिरफ्तार किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”