बालाघाट, सुनील कोरे। प्रदेश मंे सत्ता परिवर्तन में सबसे बड़ी भूमिका में रहने वाले केन्द्री मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) के समर्थक प्रभारी मंत्री हरदीपसिंह डंग के 14 जुलाई को बालाघाट आगमन पर युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष दयाल वासनिक के साथ कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाकर आंबेडकर चौक में प्रदर्शन किया।

प्रभारी मंत्री को काले झंडे दिखाने का मामला, युवा कांग्रेसी गिरफ्तार, हड़कंप

Read More: कैबिनेट में जल्द बदलाव करेंगे सीएम! 2 मंत्री पर गिरेगी गाज, जाने मामला

इस दौरान काले झंडे लेकर प्रदर्शन कर रहे युवक कांग्रेसियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें पुलिस नवेगांव थाने लेकर गई। पहले ही आगमन में प्रभारी मंत्री को युवक कांग्रेस के विरोध का सामना करना पड़ा। वहीं पहली बार बालाघाट आये प्रभारी मंत्री के प्रेस से मुलाकात नहीं करने पर पत्रकारो में भी नाराजगी है। अपने पहले ही दौरे में प्रभारी मंत्री सुर्खियों में आ गये है।

प्रभारी मंत्री को काले झंडे दिखाने का मामला, युवा कांग्रेसी गिरफ्तार, हड़कंप

कांग्रेस छोड़कर प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के सबसे बड़े कारक बने ज्योतिरादित्य सिंधिया और उसके समर्थको को लेकर युवक कांग्रेस गुस्से में है, जैसे ही प्रभारी मंत्री बालाघाट पहुंचे लोकतंत्र के हत्यारे..गो-बेक के नारे और काले झंडे के साथ युवक कांग्रेस सड़क पर रैली निकालते हुए विरोध करने जुट गये। जैसे ही युवक कांग्रेसी आंबेडकर चौक की ओर बढ़ते हुए प्रभारी मंत्री के निर्धारित कार्यक्रम स्थल की ओर जाने लगे तो पुलिस ने युवक कांग्रेसियों को रोककर उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस वाहन में बैठाकर अन्य थाने लेकर गई। इस दौरान युवक कांग्रेस के अन्य साथी भी मौजूद थे।

प्रभारी मंत्री को काले झंडे दिखाने का मामला, युवा कांग्रेसी गिरफ्तार, हड़कंप

 

प्रभारी मंत्री को काले झंडे दिखाने का मामला, युवा कांग्रेसी गिरफ्तार, हड़कंप from MP Breaking News on Vimeo.