Barwani Road Accident: पिकअप वाहन पलटने से बड़ा हादसा, 4 की मौत, कई घायल

बड़वानी, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के बड़वानी (barwani) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक भयावह सड़क हादसे (barwani road accident) में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं 20 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही मौके पर एडिशनल एसपी (Additional SP) सहित अधिकारी दल मौजूद है।

दरअसल मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। नागलवाड़ी थाना क्षेत्र में एक पिक अप वाहन पलटने से चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं 20 लोग घायल हो गए हैं। लोगों की मौत हुई है, उसमें 16 वर्षीय किशोरी सहित एक महिला, एक युवक और एक 13 वर्षीय बच्चा शामिल है।

Read More: इन कर्मचारियों और सदस्यों को बड़ा फायदा, मिलेगी 7 लाख रुपए तक की सुविधा, जाने प्रक्रिया

मामले में एडिशनल एसपी आरडी प्रजापति (RD Prajapati) ने कहा कि सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। सभी लोग धार जिले के टबलई के निवासी बताए जा रहे हैं। यह सभी लोग धार जिले के भीलट देव मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे। तभी शिखरधाम घाट पर मिनी वाहन अनियंत्रित हो गई और नीचे खाई में जा रही है।

एडिशनल एसपी प्रजापति की माने तो मौके पर ही 13 वर्षीय बच्चे की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। कलेक्टर शिवराज सिंह वर्मा (collector shivraj singh verma) ने अस्पताल पहुंच घायलों के हाल जाने। वहीं जिला अस्पताल पहुंच कर उन्होंने आर्थिक सहायता की बात कही है। उन्होंने कहा कि मृतकों को 5-5 हजार जबकि घायलों को 2-2 हजार की आर्थिक सहायता दी जाएगी।