Betul News: छात्रा के रूम में घुसकर उस पर चाकू से किया जानलेवा हमला, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

khargone news

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल का है, जहां बीती रात एक कॉलेज छात्रा के रूम में घुसकर उस पर चाकू से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद कॉलेज परिसर में हड़कंप मच गया। वहीं, छात्रा को आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि हमलावर युवक उसकी गर्लफ्रेंड को ढूंढते हुए वहां पहुंचा था। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

चंद्रशेखर वार्ड का मामला

दरअसल, मामला चंद्रशेखर वार्ड का है। जब रात 11:30 बजे के लगभग जे.एच कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा चंद्रिका के रूम में घुसकर उस पर जानलेवा हमला कर दिया। अस्पताल पुलिस चौकी के प्रभारी सुरेंद्र वर्मा के अनुसार, युवक छात्रा के रूम में पड़ोसी घर के लेंटर से उसके रूम में पहुंचा। तब छात्रा अपनी बहन के साथ थी और वह उनसे पूजा नाम की लड़की की जानकारी पूछ रहा था।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।