ट्रेन के सामने आत्महत्या करने जा रही युवती को ऑटो चालक ने ऐसे बचाया, देखें वीडियो

betul news

बैतूल, वाजिद खान। जाको राखे साइयां मार सके न….कुछ ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश (MP) के बैतूल (Betul ) में देखने को मिला, जहां ट्रेन (Train) के सामने आकर आत्महत्या (suicide) करने जा रही एक युवती को ऑटो चालक ने अपनी जान पर खेलकर बचा लिया। बता दें कि युवती और मौत के बीच चंद सेकेंड का ही फासला रह गया था लेकिन मसीहा बनकर आए ऑटो चालक ने अपनी सूझबूझ से उसे बचा लिया। वहीं चालक के ऑटो में बैठी एक सवारी ने इस पूरी घटना का वीडियो (Video) भी बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें…नकली राजश्री और विमल बना रहा था व्यापारी, जबलपुर क्राइम ब्रांच और पुलिस ने 2 लाख 25 हजार के माल सहित किया गिरफ्तार

वीडियो में देखा जा सकता है कि नीली कुर्ती में मुंह पर सफेद स्कार्फ बांधे लड़की बार-बार अपने फोन देख रही है, और ट्रेन आने का इंतजार कर रही है। वहीं ट्रेन आने के कुछ क्षण पहले ही लड़की किसी से फोन पर बात करती है और ट्रेन के सामने आत्महत्या करने के लिए खड़ी हो जाती है। इसी बीच रेलवे फाटक पर अपने ऑटो में बैठा हुआ एक ऑटो चालक को इस बात का एहसास हो जाता है कि लड़की के मन में आखिर चल कर रहा है और वह उसे तुरंत जाकर उसे बचा लेता। भोपाल की ओर आ रही तेज रफ्तार ट्रेन और उसके बीच चंद कदम का फासला था तभी गेट के पास खड़े आटो के चालक ने दौड़कर उसे बचा लिया। युवती को बड़ी मुश्किल से उसने रेलवे ट्रैक से अलग किया। इस घटना को ऑटो में बैठे लोगों ने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur