बैतूल पुलिस ने अंधे कत्ल का किया 24 घंटे में खुलासा, साले ने दोस्त के साथ मिलकर की थी जीजा की हत्या

Avatar
Published on -

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में साले द्वारा दोस्त के साथ मिलकर अपने जीजा की हत्या (Murder) करने का मामला सामने आया था। पुलिस ने 24 घंटे में इस हत्या की गुत्थी को सुलझाकर, शव (Dead Body) और हथियार (Weapons) बरामद कर दो आरोपियों (Culprits) को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…MP में डेंगू से हुई मौतों का हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब, रोकथाम के लिए ब्यौरा पेश करने का आदेश दिया

आमला एसडीओपी ने बताया कि महिला द्वारा सूचना दी गई कि उसका पति लापता है। उसका भाई और भाई का दोस्त दोनों बस स्टैंड अपने जीजा को लेने गए थे पर वह नहीं मिला। आमला एसडीओपी ने यह भी बताया कि पूछताछ करने पर लड़की का भाई और भाई का दोस्त ने पहले पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर बताया के सरिता का भाई और उसके दोस्त ने अपने ही जीजा को पहले पीटा फिर गला घोट कर हत्या कर दी।यह घटना आमला (Amla) थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 4 नवंबर की रात को उसका भाई और दोस्त उसके पति को लेने बस स्टैंड आमला गए थे पर पति को साथ लिए बिना ही घर वापिस आ गए। उसका पति आसपास तलाश करने पर भी मिल नहीं रहा था।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur