बैतूल : डांस करते युवक की मौत, कैमरे में कैद हुआ नजारा

रिश्तेदार की शादी के रिसेप्शन में नाच रहा था युवक

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल में शादी के रिसेप्शन में डांस कर रहे युवक की नाचते-नाचते मौत हो गई युवक की मौत का नजारा कैमरे में कैद हो गया। यह युवक अपने रिश्तेदार की शादी में शामिल होने गया था और शादी के बाद रिसेप्शन में डांस का कार्यक्रम चल रहा था जिसमें डांस करते-करते गिर गया और Uउसकी मौत हो गई। परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हम आपको बता दें कि बैतूल के शाहपुर थाना इलाके के जामुन ढाना गांव का है जहां एक रिसेप्शन समारोह में डांस कर रहे 32 साल के युवक अंतलाल उइके की मौत हो गई । अन्तलाल डोरी गावं का रहने वाला था, जो की अपने रिश्तेदार सोनू कुमरे की शादी में जामुन ढाना गावं आया हुआ था । शादी शुक्रवार को थी और शनिवार को रिसेप्शन के दौरान नाचते हुए हुए उसकी मौत हो गई।

शनिवार की रात रिसेप्शन में युवक अंतलाल उईके डांस कर रहा था। और नाचते-नाचते ही वह जो गिरा तो दोबारा उठ नहीं पाया। उसे गिरा देख कर दोस्त और अन्य मौजूद लोग समझते रही कि वह मजाक कर रहा है। इसके चलते काफी देर तक कोई उसके पास भी नहीं आए। हालांकि जब तक लोग माजरा भांपते, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। हकीकत सामने आते ही विवाह स्थल पर अफरा तफरी का माहौल बन गया। युवक को तत्काल अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। रविवार को युवक का पोस्टमार्टम करा कर लाश परिजनों को सौंप दी।