Betul News : बोलेरो ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

Betul Accident News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के शाहपुर थाना इलाके में सुखी नदी के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक बोलेरो जीप ने बाइक को टक्कर मार दी इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दो जुड़वा भाईयों में से एक की मौत हो गई। वही दूसरे को गंभीर चोटें आई हैं। घायल को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है। जिसका इलाज जारी है।

यह है पूरी घटना

वहीं परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार विजय अखंडे उम्र 18 वर्ष निवासी बारदा रैयत थाना केसला अपने जुड़वा भाई अजय अखंडे उम्र 18 वर्ष के साथ शाहपुर मेला घूमने आया था और मेला घूमने के बाद अपने घर वापस जा रहे थे कि तभी भौरा में सुखी नदी के पास एक बोलेरो वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक पर सवार दोनों जुड़वा भाई गिर गए। जिसमें विजय अखंडे की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना 108 एंबुलेंस को दी तभी मौके पर एंबुलेंस पहुंची और घायल को जिला अस्पताल लाया गया और भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक का आज जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”