Betul News : पत्नी से हुए विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

mp news

Betul Suicide News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में पत्नी से आपसी विवाद के बाद पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। यह घटना पाथाखेड़ा के शोभापुर स्थित क्लब कॉलोनी की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर श‌व को पीएम के लिए भिजवाया।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, रितेश पंडाग्रे का फांसी पर लटका शव उसी के घर से बरामद किया गया है। प्रारंभिक जांच में खुलासा हुआ है की मृतक का रात में उसकी पत्नी से विवाद हुआ था। जिसके बाद उसने घर का दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली।

बताया जा रहा है कि जिस समय पति ने सुसाइड किया तब पत्नी पड़ोसी के घर चली गई थी। जहां से वह सिर में लगी चोट का इलाज करवाने अस्पताल चली गई थी। इस दौरान उसने पति के दरवाजा बंद कर लेने की सूचना मृतक के भाई को दे दी थी। परिजन जब तक घर पहुंचकर देखते रितेश फांसी लगा चुका था।

पुलिस ने शुरू की जाँच

गौरतलब है कि पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद मृतक ने पत्नी की पिटाई कर दी थी।उसने पत्नी के सिर पर लकड़ी मार दी थी। जिससे वह बेहोश हो गई थी। होश में आने पर वह पड़ोसी के पास चली गई। इस दौरान ही मृतक ने फांसी लगा ली। पाथाखेड़ा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News