Betul News : पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, दो युवक घायल

Amit Sengar
Published on -

Betul News : मध्य प्रदेश के बैतूल जिले के अंतर्गत आने वाले प्रभु ढाना के पास बड़े हादसे की खबर आ रही है जहाँ पिकअप ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए वहीं एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

यह है मामला

मिली जानकारी के अनुसार नानी बाई विश्वकर्मा उम्र 60 वर्ष, हेमराज विश्वकर्मा उम्र 45 वर्ष गणेश विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी ग्राम धामनिया तहसील भीमपुर गुरुवार बाइक से नानी बाई को इलाज के लिए बैतूल लेकर आए थे और इलाज कराने के बाद वापस अपने घर धामनिया वापस जा रहे थे तभी गुरुवार दोपहर 2 बजे के आसपास प्रभु ढाना के पास पिकअप वाहन ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसमें बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए वही एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जिसकी जानकारी राहगीरों ने तत्काल 108 एंबुलेंस को दी तभी मौके पर एंबुलेंस पहुंची और दोनों ही घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया है।

इधर मृतक महिला का शव जिला अस्पताल लाकर पोस्टमार्टम करने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया गया है पुलिस इस पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है। वही घायल युवक गणेश विश्वकर्मा की हालत भी गंभीर बनी हुई है।
बैतूल से वाजिद खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News