बैतूल में यातायात पुलिस की कार्यवाही, बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों का काटा चालान

अनावश्यक रूप से घरों से निकल रहे लोगों पर यातायात विभाग द्वारा कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्यवाही की गई।

बैतूल, वाजिद खान। मप्र (MP) में कोरोना के लगातार मामले बढ़ते जा रहे है वही बैतूल भी इस से अछूता नहीं है, जिसको लेकर प्रशासन ने यहां भी लॉकडाउन के निर्देश दिए है, उसी के चलते के यातायात विभाग द्वारा कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्यवाही की गई।

यह भी पढ़ें…मप्र में बीजेपी नेता और पूर्व अध्यक्ष का कोरोना से निधन, पूर्व मंत्री ने जताया शोक

मध्यप्रदेश के बैतूल में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे है जिसको लेकर 9 अप्रैल से 19 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया गया है, जिसका लोग अभी भी पालन नहीं कर रहे है, वही अभी भी लोग अनावश्यक रूप से घरों से निकलकर रोड पर घूमते दिखाई दे रहे है। जिसको लेकर बैतूल एसपी (Betul SP) के निर्देशन में यातायात विभाग द्वारा सड़को पर अनावश्यक रूप से घूम रहे लोंगो को रोक कर पूछ-ताछ की गई और गाड़ी के पेपर, ड्राईविंग लाइसेंस, हेलमेट न होने पर चालानी कार्यवाही की गई।

बैतूल में यातायात पुलिस की कार्यवाही, बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों का काटा चालान

बतादें कि मेडिकल इमरजेंसी और बैंक संबंधी लोंगो को छूट दी गई है अन्य किसी को भी घरों से निकलने की अनुमति नही है। गौरतलब है कि बैतूल में लगातार कोरोना के पॉजिटिव केसेस की संख्या बढ़ती जा रही है रोजाना एक सैकड़ा से अधिक मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्थिति और भी भयावह होती जा रही है। जिसको लेकर अब प्रशासन लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवाने के लिए कमर कस चुका है । इसी को लेकर बैतूल यातायात पुलिस द्वारा यह चालानी कार्यवाही की गई। और लोगों को सख्त हिदायत भी दी गई।