बैतूल पुलिस की कार्रवाई, एक्सीडेंट के आरोपी को किया गिरफ्तार

बैतूल पुलिस (betul police) ने आज अज्ञात वाहन द्वारा एक्सीडेंट कर भागने के मामले का खुलासा कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसका वाहन भी जब्त किया है।

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल पुलिस ने नागपुर-भोपाल नेशनल हाईवे पर ढाबे के पास अज्ञात वाहन द्वारा एक्सीडेंट कर भाग जाने के मामले का खुलासा कर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर वाहन को जब्त किया है। एक्सीडेंट बैतूल बाजार थाना क्षेत्र अंतर्गत 30 अगस्त रात 11 बजे हुआ था। ट्रक और बाइक की इस भिड़ंत में बाइक सवार 2 युवकों की मौके पर मौत हो गयी थी, जबकि एक ने इलाज़ के दौरान दम तोड़ा था।

मामले में मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की थी। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए पता लगाया कि रांग साइड से आ रही मोटरसाइकल सावार का एक्सीडेंट ट्रक से हो गया था। बैतूल बाजार थाना पुलिस ने घटना स्थल के नज़दीक मिलानपुर टोल नाके से गुजरने वाले सभी भारी वाहनो के सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किये और जांच कि गई।

जांच में प्रत्यक्ष दर्शियों द्वारा बताया गया था कि, एक्सीडेंट करने वाले ट्रक का दाहिने तरफ का हेड लाईट बंद था, जो मिलानपुर टोल नाका की फुटेज में भी बंद दिखाई दिया। इसी अधार पर अज्ञात वाहन का नंबर टोल नाके से लिया गया और जांच शुरू की गई। जिसके आधार पर पुलिस ने ट्रक और चालक को इंदौर से हिरासत में लिया और बैतूल बाजार लेकर आये।आरोपी का नाम अमर सिंह है जो दुर्घटना के बाद ट्रक सहित फरार हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here