Betul Road Accident : ट्रक से टकराया पुलिस वाहन, भीषण सड़क हादसे में SI की मौत, कई पुलिसकर्मी घायल

हादसा इतना भयानक था कि SI विनोद शंकर के शव कार में बुरी तरह फंस गए थे। जिसे गैस कटर मशीन से काटकर निकाला गया है।

बैतूल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में बैतूल (betul) में सोमवार देर रात एक बड़े हादसे (betul road accident) की खबर सामने आई है। दरअसल पुलिसकर्मियों (policemen) से भरी कार खड़े ट्रक से टकरा गई। वहीं हादसे में बैतूल के चौकी प्रभारी की मौके पर ही मौत हो गई है। मामला सोमवार रात 2:30 बजे का बताया जा रहा है। वहीं यह हादसा नागपुर-अब्दुल्लागंज नेशनल हाईवे (Nagpur-Abdullaganj National Highway) पर हुआ है।

दरअसल हादसे में एक ASI, दो constable गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जबकि चौकी प्रभारी की मौके पर मौत हो गई है। घायलों को नागपुर रेफर किया गया है। इतना ही नहीं खड़े ट्रक से टकरा जाने के कारण हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हालांकि इस हादसे में दोनों आरोपी सुरक्षित हैं। दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

Read More : MP: प्रदेश में गृहमंत्री नरोत्तम संग अजय सिंह की मुलाकात, राजनीतिक हलचल तेज, क्या है सियासी मायने

हादसा इतना भयानक था कि SI विनोद शंकर के शव कार में बुरी तरह फंस गए थे। जिसे गैस कटर मशीन से काटकर निकाला गया है। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस कर्मियों के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से चोरी के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस कर्मी वापस लौट रहे थे। कार में चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव सहित एएसआई दिलीप तांडेकर, आरक्षक नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक मौजूद थे।

वही रात करीब 2:30 पांढुर्ना के पास कार, खड़े ट्रक से जा घुसी। जिसमें चौकी प्रभारी विनोद शंकर यादव की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि एएसआई दिलीप तांडेकर, नवीन रघुवंशी सहित एक आरक्षक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए छिंदवाड़ा भेजा गया है।