बैतूल एसपी का एक्शन- लॉकडाउन के बीच बड़ी लापरवाही पर 6 पुलिसकर्मी निलंबित

डबरा

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल जिले (Betul District) में कोरोना काल (Corona Crisis) में बड़ी लापरवाही सामने आने के बाद बैतूल एसपी (Betul SP) ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित (Suspended) कर दिया है। निलंबित सभी 6 पुलिसकर्मियों (Betul Police) को जिला मुख्यालय पर अटैच किया गया है। यह कार्रवाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) द्वारा सीमाएं सील करने के निर्देश के बावजूद महाराष्ट्र की बॉर्डर पार कर  मजदूरों से भरे वाहन को बिना चेकिंग के बैतूल में एंट्री करने पर की गई है।

मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा कोरोना पॉजिटिव, सुबह सीएम आवास पर बुलाई थी बड़ी बैठक

मिली जानकारी के अनुसार, कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण महाराष्ट्र (Maharashtra) और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की सीमाएं सील की गई है, हांलाकि इमरजेंसी में जांच के बाद आवाजाही की अनुमति दी गई है। बावजूद इसके एक बड़ी लापरवाही सामने आई है। यहां 12 अप्रैल को ग्राम बरई में अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) मुलताई जिला बैतूल द्वारा मजदूरों से भरे एक वाहन क्रमांक एमएच-27-एआर-9973 को पकड़ा गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)