MP Lok Sabha Election : मंदिर में दर्शन कर प्रत्याशियों ने किया मतदान, इन गांवों ने मतदान का किया बहिष्कार

हरदा जिले की टिमरनी विधानसभा क्षेत्र के ग्राम छिदगांव मेल की वीवीपैट मशीन में आई तकनीकी समस्या के चलते एक घंटे तक मतदान रुका रहा। फिर मशीन को बदलने के बाद वोटिंग शुरू हो सकी।

Amit Sengar
Published on -
betul news

MP Lok Sabha Election : लोकसभा क्षेत्र बैतूल-हरदा-हरसूद के लिए आज तीसरे चरण में मतदान हुआ। इस सीट पर 8 प्रत्याशी मैदान में है, जिनमें मुख्यत: मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के प्रत्याशियों के बीच में है। आज सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हुआ। भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके अपने परिवार के साथ सबसे पहले केरपानी मंदिर पहुंचे और वहां पूजा अर्चना करने के बाद उन्होंने अर्जुन नगर स्थित 51 नं. पोलिंग बूथ पर परिवार के साथ मतदान किया। उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए सभी मतदाताओं को अपने मताधिकार का उपयोग करना चाहिए। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी रामू टेकाम ने भी अपने परिवार के साथ पहले केरपानी मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की और उसके बाद सांवलमेंढ़ा पहुंचकर 257 नं. पोलिंग बूथ पर परिवार के साथ मतदान किया। इस मौके पर टेकाम ने कहा देश में महंगाई और बेरोजगारी चरम पर है। इसी मुद्दे को लेकर वे जनता के बीच पहुंचे हैं। दोपहर 3 बजे 59.36% प्रतिशत हुआ मतदान हुआ।

80 वर्ष की महिला ने किया मतदान

बैतूल के मतदान क्रमांक 4 न्यू बैतूल स्कूल में 80 वर्ष की बुजुर्ग महिला लक्ष्मी बाई पाटनकर निवासी मोती वार्ड मतदान करने पहुंची। उन्होंने बताया है कि अब तक वह लगभग 50 बार वोट डाल चुकी है और आज फिर वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पर पहुंची है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”