MP News : लापरवाही पर एक्शन, कलेक्टर ने 6 कर्मचारियों को किया निलंबित

mp suspened

MP Suspended News : मध्य प्रदेश में सरकारी कामों में लापरवाही बरतने पर एक बार फिर अधिकारियों-कर्मंचारियों पर बड़ी कार्रवाई की गई है। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में कलेक्टर ने हिडली में आयोजित ग्राम संवाद में आज 5 कर्मचारियों को सस्पेंड कर दिया। इनमें कर्तव्य में लापरवाही पाए जाने पर एक पटवारी, तीन शिक्षक, एक पंचायत सचिव और एक भृत्य को निलंबित किया है। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र आठनेर में पदस्थ एक कर्मचारी पर भी कार्रवाई के निर्देश दिए गए है।

शिकायत मिलने पर की कार्रवाई

बता दें कि ग्राम सूकी में पदस्थ पटवारी राजेश शनिचरे के विरूद्ध कार्य में लापरवाही और ग्रामीण क्षेत्र का दौरा नहीं करने की शिकायत मिलने पर उनको निलंबित करने के निर्देश दिए गए। ग्राम के प्राथमिक स्कूल में पदस्थ सहायक शिक्षक चैतराम कुमरे एवं राकेश वडघरे को भी कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के आरोप में निलंबित किया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”