कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नर्मदापुरम संभागायुक्त पहुँचे बैतूल, व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में लगातार बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों को लेकर नर्मदापुरम संभागायुक्त रजनीश श्रीवास्तव बैतूल पहुँचे। जहां उन्होंने जिला चिकित्सालय, कोविड कमांड सेंटर और हमलापुर कोविड सेंटर का निरीक्षण का व्यवस्थाओ का जायज़ा लिया।

बैतूल, वाजिद खान। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में लगातार बढ़ते कोरोना (Corona) के मामलों को लेकर नर्मदापुरम संभागायुक्त रजनीश श्रीवास्तव बैतूल पहुँचे। जहां उन्होंने जिला चिकित्सालय, कोविड कमांड सेंटर और हमलापुर कोविड सेंटर का निरीक्षण का व्यवस्थाओ का जायज़ा लिया।

यह भी पढ़ें….भोपाल में भयावह मंजर, श्मशान घाटों पर दाह संस्कार करने के लिए जगह पड़ी कम

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नर्मदापुरम संभागायुक्त पहुँचे बैतूल, व्यवस्थाओं का लिया जायज़ा

नर्मदापुरम संभागायुक्त रजनीश श्रीवास्तव , कलेक्टर (Collector) के साथ सरकारी अमला मौजूद था। उन्होंने सबसे पहले जिला चिकित्सालय में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया उसके बाद वे जिले के कोविड कमांड सेंटर पहुँचे जहाँ की व्यवस्थाओं का मूल्यांकन कर हमलापुर में छात्रावास में बनाये गए कोविड केअर सेंटर पहुँचे। वहाँ उपस्थित स्टाफ से मिलकर वहाँ की व्यवस्थाओं की जानकारी ली। आपको बतादें कि बैतूल में शुक्रवार से 9 दिन का लॉकडाउन (Lockdown) लगाया गया है जिसके बावजूद भी कोरोना के मरीजों की संख्या में कोई कमी नही दिखाई दे रही है और प्रतिदिन एक सैकड़ा से अधिक पॉजिटिव आ रहे है, जिसको देखकर स्थिति चिंताजनक बनी हुई है और कोविड पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। जिसको लेकर आज संभागायुक्त बैतूल पहुँचे। उन्होंने आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए मीडिया से चर्चा के दौरान उन्होंने आमजन से अनुरोध किया है कि अति आवश्यक कार्य होने पर ही घर से निकले तभी हम कोरोना की चैन को तोड़ने में कामयाब हो सकते है। उन्होंने आमजन से अपील की है कि इस मुश्किल घड़ी में हम सभी को मिलकर सामना करना है इसके लिए घर मे रहकर ही हम कोरोना की चैन तोड़ने में कामयाब होंगे।

यह भी पढ़ें….सोमवार को 1700 अंकों से अधिक लुढ़का सेंसेक्स, निफ्टी 14,400 से नीचे पहुंचा