Betul में बारिश बनी मुसीबत, कहीं सड़कों पर बाढ़ तो कहीं घरों में घुटनों तक भरा पानी, देखें Video

बैतूल, वाजिद खान। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बैतूल (Betul) में भारी बारिश लोगो के लिए मुसीबत बन गई। गुरुवार के सुबह से शुरू हुई बारिश से नदी नाले उफान पर है और सड़को पर बाढ़ का नजारा है। वहीं सड़को का पानी घरों में घुटनो तक भर गया है। साथ ही एक जगह लापरवाही भी देखने को मिली जहां उफनती नदी में यात्री से भरी बस पुल पर कर रही थी। जिसका बस में बैठे यात्रियों ने वीडियो भी बनाया ।

Read also…Chhindwara: वन विभाग ने पकड़े 06 शिकारी, करेंट लगाकर करते थे वन प्राणियों का शिकार

बतादें कि बैतूल समेत जिले के कई हिस्सों में गुरुवार को भी झमाझम बारिश का दौर जारी है। भैंसदेही और मुलताई में सुबह से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। इससे पोखरनी में लेंडी नाला में बाढ़ आने से पास के कई लोगों के घरों में पानी घुस गया। जिसका एक व्यक्ति ने वीडियो भी बनाया। आप भी देखिये किस तरह पानी लोगों के घरों तक पहुंच गया।

इधर, पूर्णा नदी भी उफान पर चल रही है। और यहां पर लापरवाही देखने को मिली। जहां एक यात्री बस को उफनती नदी पार करते देखा गया। जिसका इसमें बैठे यात्रियों ने वीडियो बनाया । लगातार बारिश का दौर जारी है। इससे एक ओर जहां फसलों को जीवनदान मिल गया है वहीं लोगों को भी गर्मी और उमस से राहत मिली है। भैंसदेही में सुबह से ही मूसलाधार बारिश हो रही है। पानी के तेज बहाव के चलते घरों में रखा जरुरत का सामान ही नहीं बल्कि खाने-पीने की सामग्री तक बह गई । कई जगह बाढ़ के पानी मे पशु भी बह गए । घरों में पानी भर जाने से परिवार के लोगों को बच्चों समेत घर के बाहर सड़क पर पनाह लेना पड़ा है। लोगों के घरों में घुटने से ऊपर तक पानी भरा हुआ है। मुलताई के कई भागों में भी बारिश के चलते घरों में पानी घुस गया है यहां भी सड़कों पर पानी बह रहा है ।