Betul News : 3 बेटियों की माँ ने एक साथ और 3 बेटियों को दिया जन्म

Amit Sengar
Updated on -

बैतूल,वाजिद खान। बैतूल के भैंसदेही तहसील के ग्राम माजरवानी की महिला ने आज (9 दिसंबर) 3 बेटियों को जन्म दिया है। बता दें कि जिले में जननी एक्सप्रेस की हड़ताल चल रही है। जिसके कारण गर्भवती महिलाओं को 108 एम्बुलेंस के द्वारा जिला अस्पताल पहुँचाया जा रहा हैं।

यह भी पढ़ें…संवेदनहीनता की पराकाष्ठा, CDS को देश देता रहा श्रद्धांजलि, यहाँ निकाली रैली

बात दें कि आज अलसुबह 108 एम्बुलेंस माजरवानी गांव की निवासी रुकमणी भुसुमकर नाम की गर्भवती महिला को जिला अस्पताल ला रही थी तभी रास्ते में महिला को प्रसव पीड़ा ज्यादा होने लगी। तब 108 एंबुलेंस के पैरामेडिकल स्टाफ की मदद से रास्ते में 2 बेटियों को प्रसव कराया गया। इसके बाद रुकमणी भुसुमकर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर एक और बच्ची ने जन्म लिया। स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों से मिली जानकारी के मुताबिक प्रसूता और उसकी तीनों नवजात शिशु पूरी तरह स्वस्थ हैं। दरअसल, रुकमणी की मां का कहना है कि उसकी बेटी को पहले से ही 3 बेटियां थी अब तीन और पैदा हो जाने से 6 बेटियां हो गई है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”