Bhind news : अवैध हथियार की सप्लाई करने वाले 2 तस्कर गिरफ्तार, 5 कट्टे-कारतूस बरामद

दोहात थाना पुलिस ने बताया कि ये आरोपी आदतन अपराधी हैं। यह पहले भी अवैध हथियार बेचने और रखने के आरोप में पकड़े जा चुकाे हैे।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड जिले (Bhind district) के देहात थाना पुलिस ने अवैध हथियार की सप्लाई करने जा रहे दो तस्करों को पकड़ा है। पुलिस आरोपियों के कब्जे से पांच कट्टे और कारतूस जब्त किए हैं। देहात थाना पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने में साइबर टीम की मदद ली। पुलिस का कहना है यह आरोपी पहले भी अवैध हथियार तस्करी में पकड़े जा चुके हैं। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

ये भी देखें- Black Friday Sale 2021: मोबाइल-लैपटॉप पर शानदार ऑफर्स, एपल डिवाइस पर भी भारी छूट

जानकारी के मुताबिक देहात थाना टीआइ रामबाबू सिंह यादव ने बताया कि बुधवार-गुरुवार दरमियानी रात में विरधन पुरा की पुलिया के पास अवैध हथियारों की तस्करी करने की मंशा में आरोपी धर्मसिंह सिंह उर्फ धर्मा यादव (46) पुत्र भारत साल निवासी गांधी नगर भिंड और बृजमोहन सिंह भदौरिया (45) को पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक धर्मा के कब्जे से दो 315 बोर के दो देसी कटटे, 2 कारतूस और आरोपी बृजमोहन सिंह भदौरिया के कब्जे से तीन 315 बोर के देशी कटटे मय 3 कारतूस जब्त किए गए हैं। टीआइ के मुताबिक आरोपी धर्मा यादव आदतन अपराधी है। यह पहले भी अवैध हथियार बेचने और रखने के आरोप में पकड़ा जा चुका है। टीआइ का कहना है कि आरोपितों की ख्याति है कि ये किसी को भी ज्यादा मुनाफा मिलने पर 24 घंटे हथियार उपलब्ध करा सकते हैं। पुलिस ने आरोपियों पर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज कर लिया है।