Black Friday Sale 2021: मोबाइल-लैपटॉप पर शानदार ऑफर्स, एपल डिवाइस पर भी भारी छूट

Black Friday Sale 2021

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) और गैजेट्स लवर के लिए अच्छी खबर है।आज 26 नवंबर 2021 से 29 नवंबर 2021 तक चलने वाली ब्लैक फ्राइड सेल (Black Friday Sale 2021) पर आप शानदार ऑफर्स ले सकते है।कई सोशल मीडिया साइट्स पर एपल से लेकर रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital), क्रोमा (Croma) पर अच्छी छूट मिल रही है। वही चीन का श्याओमी भी भारत में एक ब्लैक फ्राइडे सेल भी चला रहा है, 29 नवंबर तक है।

पेंशनर्स को जल्द मिलेगा तोहफा, इतनी बढ़ सकती है पेंशन की राशि, जानें नई अपडेट

वहीं श्याओमी 30 नवंबर तक बिक्री की मेजबानी कर रहा है।इसके अलावा डायसन के साथ सोनी डिजिटल और फिजिकल गेम्स की एक लिस्ट पर भी छूट दे रहा है।इन प्लेटफार्म्स पर आप लैपटॉप, टेलीविजन, ईयरफोन और स्मार्टफोन पर भारी छूट पा सकते है। ब्लैक के दौरान Apple, Xiaomi, Reliance Digital, Croma, Sony और अन्य प्लेटफार्म्स पर दी जा रही खास ऑफर्स का आप फायदा उठा सकते है।वही , एयरपॉड्स प्रो 4 हजार रुपये की छूट के साथ उपलब्ध होगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)