Bhind : फरार बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर बाप-बेटी ने बरसाई गोलियां, 1 कांस्टेबल घायल

दरअसल आरोपी सदीलाल एक कुख्यात बदमाश है जिसपर पहले से 8 प्रकरण दर्ज हैं। वहीं फरार आरोपी को पुलिस पकड़ने गई थी जहां बदमाश ने अपनी बेटी और पत्नी के साथ मिलकर पुलिस पर हमला बोल दिया।

भिंड, सचिन शर्मा। भिंड (Bhind district) के अटेर क्षेत्र से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक फरार बदमाश ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पुलिस पर फायरिंग (Firing) कर दी। फायरिंग में एक पुलिस जवान घायल हो गया। दरअसल फरार बदमाश सदीलाल पर अवैध हथियार रखने के मामले में पुलिस उसे पकड़ने गई थी जिसपर दोनों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें आरोपी की बेटी और पत्नी ने पुलिस पर हमला बोल दिया। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है।

ये भी पढ़ें- कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, मिलेगा डबल DA का लाभ, अक्टूबर में बढ़कर आएगी सैलरी

मामला अटेर क्षेत्र का है जहां रानीपुरा गांव का रहने वाला सदीलाल एक कुख्यात बदमाश हैं जिसपर 8 से ज्यादा मुकदमे चल रहें है। वहीं बदमाश फरार चल रहा था। जैसी ही पुलिस को सूचना मिली की फरार सदीलाल अपने गांव में 12 बोर अवैध हथियार के साथ आया है, तभी अटेर टीआई ने पुलिस फोर्स के साथ क्षेत्र की घेराबंदी कर दी। पुलिस जैसे ही बदमाश को पकड़ने गई तो उसने पेड़ का सहारा लेकर पुलिस पर दना-दन फायरिंग कर दी। लगातार 4 राउंड फायरिंग करने से उसकी बंदूक में राउंड फस गया और जैसी ही पुलिस आगे बड़ी तो बदमाश आरोपी की बेटी ने बंदूक लेकर छत से फायरिंग कर दी, वहीं आरोपी की पत्नी ने पुलिस वालों पर पत्थर से हमला किया जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया।

हालांकि पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद बदमाश सादीलाल को पकड़ लिया। वहीं घायल पुलिस को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, आरोपी बदमाश पर 307, 353 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है वहीं उसकी बेटी और पत्नी मौके से फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है। आरोपी की पत्नी और बेटी पर भी मुकदमा लगाया गया है।