शादी का माहौल मातम में बदला, आग लगने से तीन बच्चों की मौत, बचाने दौड़े चार झुलसे, अस्पताल में भर्ती

Three children died due to fire in Bhind :  भिंड के गोरमी कस्बे में एक घर में आग लगने से शनिवार की सुबह  कोहराम मच गया , आग लगते ही कमरे में खेल रहे तीन मासूम उसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई जबकि उन्हें बचाने दौड़े घर के चार लोग झुलस गए जिसमें से दो लोगों को गोरमी के अस्पताल में भर्ती कराया गया हैजबकि दो गंभीर घायलों को ग्वालियर भेजा गया है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन सम्भावना जताई जा रही है कि सिलेंडर में गैस लीक होने से आग लगी है।

भिंड जिले में गोरमी कस्बे के मजरे दले का पुरा में आज  एक शादी के घर में उस समय मातम छा गया जब वहां आग लग गई, आग लगते ही हडकंप मच गए, सब लोग उस कमरे की तरफ भागे जहाँ बच्चे खेल रहे थे, लेकिन आग इतनी तेज थी कि बच्चे उसकी चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई वहीं उनको बचाने में चार लोग झुलस गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....