Sex Racket: बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में लड़के-लड़कियां गिरफ्तार

इसके अलावा होटल के संचालक पर भी कार्रवाई जारी हैं।

sex-racket

भिंड, गणेश भारद्वाज। मध्य प्रदेश (madhya pardesh) में जिलों के Unlock होने के साथ ही साथ अपराधिक गतिविधियों में भी बढ़ोतरी देखी जा रही है। हालांकि अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस प्रशासन (police) भी तत्पर हैं। इसी बीच प्रदेश में एक बार फिर से बड़े सेक्स रैकेट (sex racket) का खुलासा हुआ है। जहां पुलिस की छापेमारी कार्रवाई के दौरान करीबन 1 दर्जन से अधिक लड़के लड़कियों को आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार (arrest) किया गया है। इसके अलावा होटल के कमरे से तमाम आपत्तिजनक सामग्री (objectionable material) भी बरामद की गई है।

दरअसल मध्यप्रदेश के भिंड (bhind) जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। जहां शहर के बीचोबीच क्षेत्र कृष्णा होटल (krishna hotel) में पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस दौरान होटल के अंदर कई लड़के-लड़की आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। वहीं पुलिस को देखकर कई लोग भाग भी निकले। इस मामले में पुलिस ने 1 दर्जन से अधिक लड़के लड़कियों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा होटल के संचालक पर भी कार्रवाई जारी हैं।

Read More: Muraina: आज भी जन्म के पहले मारी जाती है लड़कियां, कलेक्टर का खुलासा, कार्रवाई के निर्देश

दरअसल भिंड पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के बीचोंबीच स्थित कृष्णा होटल में लड़के लड़कियों से गलत काम करवाया जा रहे हैं। इसके लिए उन्हें किराए पर कमरा उपलब्ध कराया जाता है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि एक रात होटल में रुकने के लिए 6000 रुपए प्रति घंटे होटल संचालक द्वारा लिए जाते थे।

वही मामले में पकड़ी हुई लड़की ने खुलासा करते हुए कहा कि 1000 प्रति घंटे के हिसाब से कमरा बुक किया जाता था। मामले में पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह के निर्देश पर DSP महिला सेल पुलिस थापा ने कार्रवाई की है। मामले में डीएसपी का कहना है कि इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी। होटल के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वहीं दूसरे हिस्सों में भी शहर के इस तरह की कार्रवाई होती रहेगी।