Bhind News : गांव खाली कराने का आदेश देना पटवारी को पड़ा भारी, ग्रामीणों ने जमकर की मारपीट, मामला दर्ज

पटवारी के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर जिले भर के पटवारी लामबंद हो गए है। और सबकी मांग है कि सौरव पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करो और सभी पटवारियों को सुरक्षा प्रदान करो।

भिण्ड, गणेश भारद्वाज। भारी बारिश के चलते सिंध नदी (Sindh River) उफान पर है। जिसके चलते कई बाड़ आने के गांव खतरे से जूझ रहे हैं। वहीं अभी तक कई गावों को खाली भी कराया जा चुका है। बढ़ती जल प्रभाव को देखते हुए भिण्ड (Bhind) जनपद के टेहनगुर पटवारी (Patwari) ने गांव को खाली करने के आदेश दिए थे। लेकिन गांव के कुछ लोगों ने गांव छोड़ने से इनकार कर दिया और पटवारी के साथ जमकर मारपीट कर दी। जिसके बाद पटवारी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है साथ ही आरोपियों पर जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

यह भी पढ़ें…बीजेपी विधायक की मांग “बंटाधार और नक्सलवादी शब्दों को असंसदीय श्रेणी से हटाएं”, दिग्विजय सिंह पर कसा तंज

भिण्ड जनपद के टेहनगुर (Tehangur) के पटवारी सौरव राजावत की रिपोर्ट पर टेहनगुर निवासी रंजीत राजावत और विसंबर राजावत पर सरकारी कार्य में बाधा डालने सहित अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। दरअसल पटवारी सौरव राजावत ने जब सिंध नदी के बढ़ते जल प्रभाव को देखकर गांव खाली करने को कहा तो आरोपियों ने पटवारी के साथ अभद्रता और मारपीट कर दी। संपूर्ण मामले को लेकर पटवारी सौरभ राजावत ने नयागांव थाना पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई है। ग्राम पंचायत सचिव शिव प्रताप सिंह राजावत ने बताया कि पटवारी सौरभ राजावत और वह भिंड से आ रहे थे। जहां पर कैंपिंग के लिए पटवारी साहब जगह देख रहे थे और उस वक्त मैं खाना बांटने चला गया। उसी वक्त ग्रामीणों ने पटवारी को लाठी डंडों से जमकर मारा। और उनके कपड़े भी फाड़ दिए।

यह भी पढ़ें… विधायक संजय पाठक ने किया BJP कटनी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का अभिनंदन

जिले भर के पटवारी हुए लामबंद
पटवारी के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर जिले भर के पटवारी लामबंद हो गए है। और सबकी मांग है कि सौरव पर हमला करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करो और सभी पटवारियों को सुरक्षा प्रदान करो। ऐसे माहौल में हम बिना सुरक्षा के काम करने में असमर्थ हैं। खबर लिखे जाने तक पुलिस के द्वारा एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। हालांकि नयागांव थाना प्रभारी यह बात कह रहे हैं कि हम जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने कहा है कि पटवारियों को अपने हल्के में निर्भीकता के साथ काम करना चाहिए उन्हें डरने की कतई आवश्यकता नहीं है हम हर कीमत पर सभी को सुरक्षा मुहैया कराएंगे।