Bhind News : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, अवैध हथियार के साथ दो आरोपी गिरफ्तार, जिंदा कारतूस बरामद

Bhind Illegal Weapon News : अवैध हथियारों को लेकर पुलिस लगातार जिले में कार्रवाई कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए अवैध हथियारों के निर्माण, क्रय-विक्रय और तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए कार्रवाई कर रही है। अवैध हथियारों के कारोबार पर रोकथाम के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसी के तहत भिण्ड पुलिस ने अवैध हथियार तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई की है। शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया। जिसके कब्जे से 9 पिस्टल, 8 मैग्जीन 4 जिन्दा राउण्ड 32 बोर के जप्त किए।

यह है मामला

बता दें कि सिटी कोतावली थाना प्रभारी मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि खण्डवा खरगौन के दो व्यक्ति अवैध हथियार लेकर नगर पालिका के पास बेचने के लिये खडे है। उक्त सूचना पर थाना प्रभारी सिटी कोतवाली द्वारा टीम रवाना की गई टीम के द्वारा दो व्यक्ति पकडे गये जिनके कब्जे से 5 पिस्टल, 5 मैग्जीन 3 जिन्दा राउण्ड 32 बोर के जप्त किये गये तथा दोनो आरोपी के विरुद्ध आर्म्स एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना मे लिया गया। साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ की जब उन्होंने बताया कि खरगौन से अवैध हथियार लेकर भिण्ड में सप्लाई करने के लिये आते थे।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”