कल मंत्री और शीर्ष अधिकारियों के साथ ली कोरोना बैठक, आज संक्रमित निकले विधायक

ज्ञात हो कि भिण्ड जिले में तेजी से कोरोना संक्रमण पनप रहा है।, पिछले 2 सप्ताह में 150 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं।

भिण्ड, गणेश भारद्वाज।  भिंड से माननीय बसपा विधायक संजीव सिंह कुशवाह (संजू भैया) भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं भिंड जिला चिकित्सालय में आज सुबह कराए गए रैपिड कोरोना टेस्ट में विधायक जी संक्रमित पाए गए है। गुजरे कल सोमवार को जिले के कोरोना प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया के साथ विधायक कुशवाह ने न केवल कोरोना संक्रमण निदान हेतु बैठक में भाग लिया था बल्कि जिला चिकित्सालय की व्यवस्थाओं का भी मंत्री जी और तमाम शीर्ष अधिकारियों के साथ निरीक्षण किया था।

इस दौरान विधायक जी सैकड़ों लोगों के संपर्क में भी आए थे । कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद विधायक श्री कुशवाह उपचार के लिए ग्वालियर रवाना हो गए हैं। विधायक संजीव सिंह कुशवाह ने कतरोदिया पिछले दिनों उनके संपर्क में आए सभी हित चिंतक शुभचिंतकों से एतिहात अपनाने और कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है। साथ ही विधायक जी के शुभचिंतकों ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।

Read More: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने निरस्त किया दमोह में होने वाला रोड शो, पार्टी करेगी डोर टू डोर संपर्क

ज्ञात हो कि भिण्ड जिले में तेजी से कोरोना संक्रमण पनप रहा है।, पिछले 2 सप्ताह में 150 से अधिक लोग कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। वर्तमान में कुल संक्रमित होने वालों की संख्या 1680 पर पहुंच गई है। जबकि जिले में 102 कोरोना केस एक्टिव है। जिले में अब तक कोरोना संक्रमण के चलते कुल 11 लोगों की मौत हो चुकी है।