सीएम मोहन यादव ने कहा ‘कांग्रेस के हाथ के पंजे पर तीर मारिए, दशहरा हो जाएगा’, बोले- जो राम का नहीं, वो किसी काम का नहीं

उन्होंने कहा कि हम सबको याद रखना है कि रावण का घमंड भी नहीं रहा। उस घमंडी रावण की तरह कांग्रेस वालों को भी घमंड चढ़ गया है। सब जानते हैं कि रावण सिर काटने से नहीं मरा। उसकी नाभि में अमृत था और जब उसकी नाभि में तीर मारा गया तब रावण की मृत्यु हुई। ऐसे ही कांग्रेस की नाभि है हाथ के पंजे में। सात तारीख को आपके हाथ में तीर रहेगा। तीर निशाने पर लगा तो दशहरा हो जाएगा।

CM Mohan

Lok Sabha Elections 2024 : सीएम मोहन यादव ने भिंड लोकसभा के भांडेर में जनता से बीजेपी का साथ देने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह रावण की नाभि में अमृत था और श्रीराम ने उसकी नाभि पर तीर चलाकर उसका ख़ात्मा किया, वैसे ही आपको भी 7 मई को हाथ के पंजे पर तीर मारकर उसे समाप्त करना है। कांग्रेस पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि वो सिर्फ़ एक परिवार की पार्टी है और भाजपा सबका विकास चाहती है।

‘कांग्रेस की नाभि पर तीर चलाइए’

मुख्यमंत्री ने कहा कि पीएम मोदी के आने के बाद देश की तस्वीर बदल गई है। चालीस साल बाद पूर्ण बहुमत की सरकार मोदजी ने बनाई और उसके बाद हम विकास के रास्ते पर जिस तरह आगे बढ़े हैं, आज पूरा विश्व देख रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने श्री राममंदिर बनवाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी इस देश की संस्कृति और सनातन धर्म की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। वहीं देश के और विकास के लिए भी मोदी जी का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना जरुरी है। सीएम ने कहा कि ‘हम सबको याद रखना है कि रावण का घमंड भी नहीं रहा। उस घमंडी रावण की तरह कांग्रेस वालों को भी घमंड चढ़ गया है। सब जानते हैं कि रावण सिर काटने से नहीं मरा। उसकी नाभि में अमृत था और जब उसकी नाभि में तीर मारा गया तब रावण की मृत्यु हुई। ऐसे ही कांग्रेस की नाभि है हाथ के पंजे में। सात तारीख को आपके हाथ में तीर रहेगा। तीर निशाने पर लगा तो दशहरा हो जाएगा।’ उन्होंने कहा कि जो राम का नहीं वो किसी काम का नहीं। इसी के साथ उन्होंने बीजेपी को वोट देने की अपील की।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।