Bhopal: भारत परिवार नियोजन संघ, भोपाल शाखा की 59वीं वार्षिक आम बैठक का सफल समापन

Bhopal: 7 अगस्त, 2024 को भारत परिवार नियोजन संघ (एफपीएआई), भोपाल शाखा ने अपनी 59वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का सफल आयोजन अरेरा क्लब, भोपाल में किया। 

bhopal

Bhopal: 7 अगस्त, 2024 को भारत परिवार नियोजन संघ (एफपीएआई), भोपाल शाखा ने अपनी 59वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) का सफल आयोजन अरेरा क्लब, भोपाल में किया। यह बैठक दोपहर 3 बजे से शाम 5 बजे तक चली, जिसमें कुल 60 सदस्यों ने भाग लिया। बैठक की शुरुआत पारंपरिक दीप प्रज्वलन और प्रेरणादायक गीत के साथ हुई, जिसके बाद अतिथियों का स्वागत पौधों से किया गया।

मुख्य अतिथि श्रीमती प्रियंका दास, आईएएस, एमडी राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश सरकार और डॉ. रुचिरा चौधरी, अध्यक्ष एफपीएआई भोपाल शाखा ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। डॉ. चौधरी ने सदस्यों को भविष्य की योजनाओं में सक्रिय भागीदारी के लिए आमंत्रित किया और विश्वास व्यक्त किया कि उनके मार्गदर्शन और योगदान से संगठन के उद्देश्यों को प्राप्त करने में महत्वपूर्ण सहायता मिलेगी।
bhopal

प्रियंका दास ने अपने भाषण में एकता और सामूहिक प्रयासों के महत्व पर जोर दिया, और सदस्यों की सराहना की। अन्य विशिष्ट वक्ताओं ने भी मूल्यवान जानकारी और प्रेरणा प्रदान की। शाखा प्रबंधक मोना सोनी ने शाखा के प्रयासों और उपलब्धियों का विवरण प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का समापन कार्यक्रम अधिकारी जगदीश प्रसाई द्वारा धन्यवाद ज्ञापन के साथ हुआ, जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पर्दे के पीछे काम करने वाले सभी सदस्यों का आभार व्यक्त किया।
bhopal

श्रीमती आरती शर्मा, श्रीमती उदिता श्रीवास्तव, श्रीमती नंदिनी मोहंती, श्री एवं श्रीमती अरिफ, डॉ. मनोज चतुर्वेदी, श्री कार्तिकय शर्मा, डॉ. अनुप्रिया सिंह, डॉ. साधना पांडे और डॉ. अनीता देशपांडे की उपस्थिति अत्यंत सराहनीय रही। उनके समर्थन और योगदान के साथ-साथ 20 से अधिक युवा स्वयंसेवकों की उत्सुकता ने कार्यक्रम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

हम आपके निरंतर समर्थन और उत्साह के लिए आभारी हैं और भविष्य में आपकी सक्रिय भागीदारी की प्रतीक्षा कर रहे हैं। आपके सहयोग से हमें विश्वास है कि हम अपने संगठन को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकते हैं।

संपर्क:
भारत परिवार नियोजन संघ, भोपाल शाखा

सादर,
भारत परिवार नियोजन संघ, भोपाल शाखा


About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग ही रंग होता है। यह रंग इतना चमकदार होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि कलम में बहुत ताकत होती है। इसी ताकत को बरकरार रखने के लिए मैं हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन इंदौर से बीए स्नातक किया है। अपनी रुचि को आगे बढ़ाते हुए, मैं अब DAVV यूनिवर्सिटी में इसी विषय में स्नातकोत्तर कर रही हूं। पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू हुआ है, लेकिन मैं इसमें आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग और वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली और धर्म जैसे विषयों पर लिखना अच्छा लगता है। मेरा मानना है कि पत्रकारिता समाज का दर्पण है। यह समाज को सच दिखाने और लोगों को जागरूक करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम है। मैं अपनी लेखनी के माध्यम से समाज में सकारात्मक बदलाव लाने का प्रयास करूंगी।

Other Latest News