भोपाल: प्रोफेसर कॉलोनी में कलेक्ट्रेट निर्माण पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने जताई आपत्ति, मुख्य सचिव को लिखा पत्र

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्य सचिव की अध्यक्षता वाली साधिकार समिति ने आज भोपाल (Bhopal) की प्रोफेसर कॉलोनी में नया कलेक्ट्रेट भवन बनाए जाने के प्रस्ताव को स्वीकृति दी है। नए और पुराने शहर के बीच स्थित प्रोफेसर कॉलोनी के 118 बंगलों को तोड़कर नया कलेक्ट्रेट बनाने का निर्णय लिया गया है। इस निर्णय पर विधायक रामेश्वर शर्मा ने आपत्ति जताई है। इस संबंध में उन्होंने मुख्य सचिव मध्यप्रदेश शासन को पत्र लिखा है। अपने पत्र में विधायक ने इस निर्णय को सुरक्षा और प्रशासनिक नियंत्रण की दृष्टि से गलत बताते हुए इस पर पुनर्विचार करने को कहा है।

अपने पत्र में विधायक रामेश्वर शर्मा ने लिखा कि मैंने पहले भी कलेक्टर कार्यालय को अरोरा हिल्स पर शिफ्ट किए जाने पर आपत्ति जताई थी। इसी के साथ उन्होंने निर्णय पर पुनर्विचार करने के लिए कुछ कारण भी अपने पत्र में उल्लेखित किए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।