भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। महिला दिवस (Women’s Day) पर कांग्रेस (Congress) द्वारा आयोजित महिला सम्मलेन कार्यक्रम (Women’s Conference Program) में पहुंचे कमलनाथ ने वर्तमान की प्रदेश सरकार (State government) पर हमला बोला। वहीं अपने पुराने दिनों को याद करते हुए नेत्री अलका लांबा (Alka Lamba) की भी तारीफ़ कर डाली।

यह भी पढ़ें….Bollywood News: करीना कपूर खान ने शेयर की तैमूर के छोटे भाई की पहली तस्वीर, फैंस को दी महिला दिवस की शुभकामनाएं

दरअसल, कमलनाथ कांग्रेस द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां उन्होंने आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) की नेता अलका लांबा की भी तारीफ की। नाथ ने कहा कि अलका लांबा एक तेज तर्रार नेता हैं। जब वह 18 साल की थीं, तब से मैं उन्हें जान रहा हूँ। आगे कमलनाथ ने कहा कि समय को कौन रोक सकता है,आज तुम्हारी (अलका लांबा) भी उम्र हो गई है और मेरी भी उम्र भी हो गई। मगर ये मत सोचना की जवानी मुझे छोड़ गई… मैं आज भी जवान हूं।

वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ महिला सुरक्षा के लिए शिवराज सरकार (Shivraj government) पर भी बरसे। नाथ ने शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा की प्रदेश में हर रोज़ 15 महिलाओं के साथ बालात्कार (Rape) की घटनाएं हो रही हैं। लेकिन सरकार आकड़ों को छिपा रही है। उन्होंने बीजेपी (bjp) को चुनौती देते हुए कहा की वे अपने 15 वर्ष के कार्यकाल का हिसाब दें और मैं अपने 15 महीने के कार्यकाल का हिसाब दूंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री एक्टिंग में माहिर हैं. उनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता है. वे सबसे अच्छी एक्टिंग करते हैं।

यह भी पढ़ें….MP के इस जिले में सफाईकर्मी बनी निगम कमिश्नर! कुर्सी संभालते ही दिए कई निर्देश