भोपाल आ रहा ऑक्सीजन से भरा टैंकर सागर में पलटा, बड़ा हादसा टला

बोकारो से ऑक्सीजन भरा टैंकर पलटने का मामला सामने आया है जो सागर-दमोह रोड पर सोमवार सुबह करीब 4:00 बजे पलट गया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में कोरोना महामारी (Corona epidemic) का प्रकोप अभी जारी है वही कोरोना मरीजों के लिए ऑक्सीजन (Oxygen) एक संजीवनी के रूप में काम कर रही है, मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में भी कोरोना मरीजों के लिए संजीवनी माने जाने वाली ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए सरकार प्रयासरत है जिसके लिए देश के हर कोने से ऑक्सीजन सप्लाई की जा रही है। इस बीच बोकारो से ऑक्सीजन भरा टैंकर पलटने का मामला सामने आया है जो सागर-दमोह रोड पर सोमवार सुबह करीब 4:00 बजे पलट गया।

यह भी पढ़ें…रतलाम में ऑक्सीजन प्लांट लगाने में हो रही देरी, भाजपा नेता ने अपनी ही पार्टी के विधायक पर खड़े किए सवाल

जानकारी के अनुसार टैंकर पलटने का कारण सड़क पर मवेशियों का आ जाना बताया जा रहा है। यह ऑक्सीजन टैंकर कैप्सूल दिल्ली से गोविंदपुरा इंडस्ट्रियल के लिए रवाना हुआ था। जिसका भोपाल में डिस्ट्रीब्यूशन होने का शेड्यूल था। सूचना मिलते ही गढ़ाकोटा पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले की जानकारी ली गनीमत यह रही कि दुर्घटना में ऑक्सीजन कहीं से भी लिख नहीं हुई। वही इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से एक मवेशी की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें…राजगढ़ : कोरोना कर्फ्यू में बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों के कोविड टेस्ट में जुटी पुलिस

सीहोर में भी हो चूका है ऐसा हादसा
बतादें कि इस से पहले भी सीहोर (Sehore) जिले में भी दिल्ली से भोपाल आते वक्त 20 टन भरा हुआ एक ऑक्सीजन टैंकर पलट गया था, उसके बाद सीहोर, भोपाल, और राजगढ़ के अधिकारी तकरीबन 10 घंटे तक परेशान रहे थे और मरीजों की सांसो पर संकट आ गया था।

भोपाल आ रहा ऑक्सीजन से भरा टैंकर सागर में पलटा, बड़ा हादसा टला