Bhopal: बंदूक की नोंक पर शराब कारोबारी से लाखों की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

राजधानी भोपाल में एक शराब कारोबारी से बंदूक की नोंक पर लाखों रुपए की लूट करने का मामला सामने आया है। गोविंदपुरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Bhopal

Bhopal News: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यहां के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रचना नगर में बदमाशों ने 15 लाख की लूट को अंजाम दिया है। लूट की ये घटना दिनदहाड़े हुई है। जहां व्यापारी के साथ घर में अन्य लोग भी मौजूद थे। लेकिन बंदूक की नोंक पर बदमाशों ने इस तरह से लूट को अंजाम दिया कि किसी को पता भी नहीं चला।

शराब कारोबारी से लूट

घटना के संबंध में जो जानकारी सामने आई है। उसके मुताबिक दो हथियार बंद बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। वह शराब कारोबारी के ऑफिस में पहुंचे और बंदूक की नोक पर 15 लाख रुपए की लूट को अंजाम देकर फरार हो गए।

सामने आया सीसीटीवी फुटेज

घटना का सीसीटीवी फुटेज का सामने आया है। जिसमें हथियारों से लैस बदमाश ऑफिस में घुसे। उन्होंने कारोबारी पर बंदूक तानी, उसे अपने साथ सेकंड फ्लोर पर लेकर गए और अलमारी में रखी नगदी लेकर फरार हो गए। यह पूरी घटना बिल्डिंग के कॉरिडोर में लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। मामले की जानकारी लगने पर गोविंदपुरा पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में लग गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News