Bhopal News: भोपाल में कांग्रेस ने 18 नए उप ब्लॉक अध्यक्षों की घोषणा, देखें लिस्ट

एमपी कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश उपचुनाव (MP By election 2021) से पहले कांग्रेस ने जिला स्तर पर संगठन को मजबूत करना शुरु कर दिया है। इसी कड़ी में भोपाल जिला कांग्रेस कमेटी ने 18 नए उप ब्लॉक के अध्यक्षों की घोषणा की है। साथ ही जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी भी घोषित की है।

15 लाख कर्मचारियों के DA और बोनस पर आई नई अपडेट, अक्टूबर में बढ़कर मिलेगी सैलरी!

भोपाल जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कैलाश मिश्रा ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के अनुमोदन से 28 नए उप ब्लॉक बनाए गए है। इसमें 18 के कांग्रेस उप ब्लॉक अध्यक्षों के नाम घोषित किए गए है और 10 नाम जल्द घोषित किए जाएंगे।  भोपाल जिला कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी घोषित की गई है। इसमें 6 विधानसभा में उपाध्यक्ष, महामंत्री, सचिव करीब 300 लोगों की कमेटी बनाई गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)