परशुराम जयंती के अवसर पर गृहमंत्री को फरसा देकर किया सम्मानित

Amit Sengar
Published on -

भोपाल,डेस्क रिपोर्ट। अक्षय तृतीया (Akshaya Tritiya) व भगवान परशुराम जन्मोत्सव (parshuram jayanti) के अवसर पर साेमवार को अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के संरक्षक एवं मध्य प्रदेश शासन के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr Narottam Mishra, ) का अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज ने अभिनन्दन किया। गृह मंत्री दतिया प्रवास पर जाने से पहले समाज बंधुओं के आह्वान पर कुछ समय के लिए रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर भाजपा प्रवक्ता डॉ. दुर्गेश केसवानी के साथ पहुंचे। अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष पुष्पेंद्र मिश्रा एवं अखिल भारतीय ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने पुष्प एवं फरसा देकर गृह मंत्री डॉ. मिश्रा का अभिनन्दन किया।

यह भी पढ़े…MP School : राज्य शिक्षा केंद्र की बड़ी तैयारी, 1 से 8वीं तक के बच्चों को नए सत्र में मिलेगा लाभ, व्यवस्था पूरी


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”