Bhopal News : होटल में लगी लाखों की विद्युत केबल चोरी कर ले गए चोर, मामला दर्ज

होटल के मालिक राम पारदासानी ने इसकी शिकायत बैरागढ़ थाने में चोरों को पकड़ने की मांग की है।

bhopal news

Bhopal News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के संत नगर के सीहोर नाके के पास बन रहे एक होटल में बीती रात चोर 12 बजे दाखिल हुए और सुबह 6 बजे यहां से निकले। इस बीच चोरों ने होटल में लग रही लाइट की केबल को पूरे तरीके से काट दिया और बोरी में भर कर ले गए।

क्या है पूरा मामला

होटल के मालिक राम पारदासानी ने बताया कि संत नगर के सीहोर नाके पर वे एक होटल बना रहे है, होटल में कुछ दिन पहले ही लाइटे, कैमरों के लिए अंडर ग्राउंड केबिल बिछाई गई थी, मंगलवार-बुधवार की सुबह चोर इस होटल मे बाहर लगी बलियों के सहारे अंदर दाखिल हुए और यहां पर लगे लाइट के वायर जिसकी कीमत लाखों रूपये में बताई जा रही है, उसे चुरा कर ले गए। चोर बड़े-बड़े टुकड़े काट कर ले गए है, जिससे बची हुई केबल किसी भी काम की नहीं बची हुई है, पारदासानी ने इसकी शिकायत बैरागढ़ थाने में चोरों को पकड़ने की मांग की है।

bhopal news

आखिर कब रूकेगी चोरियां

इधर आए दिन हो रही चोरियों से लोग भय के वातावरण में है। विगत दिनों ही असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने एसीपी को एक ज्ञापन भी दिया था। ज्ञापन देने वाले ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अशोक मारन ने बताया कि संत नगर में चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही है,हम वरिष्ठ अधिकारियों से मिले है, लेकिन कोई कार्रवाई नजर नहीं आ रही है। आने वाले दिनों में कमेटी का एक प्रतिनिधि मंडल धरना देगा और चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाऐ इसकी मांग करेगा।

भोपाल से रवि कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News