भोपाल पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 4 लाख की ड्रग्स के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल (Bhopal) में जहांगीराबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मुंबई से चरस की डिलीवरी करने आए एक तस्कर को 4 लाख रुपए के नशीले पदार्थ के साथ गिरफ्तार किया है। युवक जहांगीराबाद इलाके में स्थित डी मार्ट के पास खड़ा होकर डिलीवरी पहुंचाने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा था। उसी समय पुलिस ने दबिश देते हुए युवक को अपनी हिरासत में ले लिया और उससे 400 ग्राम चरस बरामद की।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को मुखबिर के जरिए यह सूचना मिली थी कि डी मार्ट के पास एक लड़का मुंबई से बैग में चरस लेकर आया है और ग्राहक का इंतजार कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी करते हुए युवक को हिरासत में ले लिया। हिरासत में लेने के बाद जब युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से 400 ग्राम चरस बरामद हुई। इस ड्रग की अनुमानित कीमत 4 लाख रुपए बताई है। गिरफ्तार आरोपी मुंबई का है और ड्रग डिलीवरी का काम करता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।