LIC ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी, Home Loan पर अब नहीं भरनी होगी 6 EMI

LIC

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जीवन बीमा निगम (Life Insurance Corporation of India) के ग्राहकों के लिए खुशखबरी है। LIC ने होम लोन को 6 महीने तक माफ करने का फैसला किया है। इसके तहत गृह वरिष्ठ योजना के तहत ऋण लेने वाले ग्राहकों को 6 चुनिंदा महीने EMI नहीं देनी होगी।इस स्कीम के दायरे में सरकारी बीमा कंपनियों, केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारी और पेंशनर्स आएंगे।

दमोह उपचुनाव 2021: BJP ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, 10वें स्थान पर ज्योतिरादित्य सिंधिया

दरअसल, एलआईसी हाउसिंग फाइनेंस (LIC Housing Finance) देश के बुजुर्गों के लिए होम लोन (Home Loan) पर एक बढ़िया स्कीम लेकर आया है, इसके तहत बुजुर्गों को होम लोन (Home Loan0 की 6 EMI को भरने से पूरी तरह छूट मिलेगी। खास बात ये है कि इसमें सभी केंद्र और राज्य सरकार (State Government) के कर्मचारी (Government Employees) और पेंशनर्स होंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)